January 27, 2023 6:37 am

आजम खान बोले-  योगीजी मेरे पूरे परिवार को विधानसभा के सामने गोली मरवा दें

रामपुर: राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी शनिवार को सपा प्रत्याशी आसिम राजा(SP candidate Asim Raja) के समर्थन में रामपुर पहुंचे. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए अध्यक्ष जयंत चौधरी ने सपा प्रत्याशी आसिम राजा के लिए जनता से वोट की अपील की. इसी दौरान आजम खान ने अपने तल्ख अंदाज में बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि योगी जी मुझे मेरे बेटे और मेरी पत्नी हम सब लोगों को विधानसभा के सामने गोली मार दे. मैं अपना खून माफ करता हूं. वहीं, जयंत चौधरी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ हमेशा गुस्से में रहते हैं और कुछ लोग उन्हें छोटा मोगेंबो (CM Yogi Chhota Mogambo) भी कहते हैं. प्रदेश संभल नहीं रहा है और झूठ बोल बोल कर यहां तक पहुंच गए हैं. सपा नेता आजम खान ने भाषण के दौरान कहा कि जब मैंने अपनी जिंदगी के सियासी सफर की शुरुआत की थी. तो मेरा पहला रिश्ता और पहला सियासी ताल्लुक जयंत चौधरी के दादा चौधरी चरण सिंह के साथ हुआ था. उनके द्वारा दिए गए टिकट पर मैंने पहल चुनाव जीता था. उन्होंने कहा कि इस मंच पर मेरे और मेरी औलाद के आलावा कोई अपराधी नहीं है. मैं और मेरी औलाद सबसे बड़ी अपराधी हैं. जिसकी योमें पैदाइश हम साबित नहीं कर सकें.

आजम खान ने कहा कि ऐसा होगा हिंदुस्तान कि लोग खाकी वर्दी के साए की दहशत में जिल्लत की जिंदगी जिएंगे. तुमने इनकी जिंदगी का हक छीन लिया है. कोई जबान खोले तो मुकदमा हो जाता है. अभद्र टिप्पणी पर एक महिला ने आजम खान पर मुकदमा दर्ज कराया था, उस पर कहा ए मेरी बहन मैंने तो तेरे लिए लड़ाई लड़ी थी, तूने मेरे ही खिलाफ मुकदमा लिखवा दिया. आजम खान ने आगे कहा कि मेरा, मेरी बीवी और मेरी औलाद सबका गुनाह है. जाओ सबको विधानसभा के सामने खड़ा करके गोली मार दो. जाओं मैं तुम्हें अपना खून माफ करता हूं. आज जिन लोगों को स्टेज दिया जा रहा है कल नहीं दिया जाएगा. अब्दुल दरी नहीं बिछाएगा, पोछा लगाएगा और 8 तारीख के बाद उस इलाके से ठोकर मार कर निकाला जाएगा.

वहीं, राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा लखीमपुर के जो मुख्य गवाह है. उनके लिए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि राज्य सरकार ने सुरक्षा दे अभी मेरी 5 दिन पहले मेरी बात हुई तो पता चला गवाहों की सुरक्षा हटा दी गई है. कहा लानत है ऐसी सरकार को ऐसी व्यवस्था को जो सुप्रीम कोर्ट को मानने को तैयार नहीं है. 5 तारीख के बाद जो किसानों के साथ अन्याय हुआ है उसको लेकर हम ईट से ईट बजा देंगे. हाथरस कांड पर जयंत चौधरी ने कहा उस परिवार को जो वहां के जिलाधिकारी और मुख्यमंत्री ने घोषणा की थी, अभी तक पूरी नहीं हुई है.

जयंत चौधरी ने योगी आदित्यनाथ पर चुटकी लेते हुए कहा योगी तो हमेशा गुस्से में रहते हैं, उन्हें लोग छोटा मोगेंबो कहते हैं. मैं उनको भी कहूंगा कुछ मुस्कुराओ यार, मैं जानता हूं आप टेंशन में हो. प्रदेश संभल नहीं रहा है बहुत झूठ बोल बोल कर यहां तक पहुंच गए हो.

Related Posts