January 27, 2023 6:57 am

चूहे की हत्या के आरोप में एक युवक गिरफ्तार, चूहे के पोस्टमार्टम तक पहुंचा मामला, पढ़ें पूरी खबर …देखें VIDEO

बदायूं: मर्डर की घटनाएं तो अक्सर ही देखने या सुनने को मिल जाती हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ मामले काफी हैरान भी कर देते हैं. मान लीजिए कि आप सड़क से गुजर रहे हों और आपके सामने कोई मर्डर हो रहा हो, तो आप क्या करेंगे? जाहिर सी बात है कि आप वहां से तुरंत ही निकल लेंगे, ताकि मर्डर करने वाला कहीं आपको भी नुकसान न पहुंचा दे. हालांकि कुछ लोग थोड़े हिम्मती भी होते हैं और वो बदमाशों से भिड़ जाते हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश के बदायूं में मर्डर से ही जुड़ा एक बड़ा ही विचित्र और अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है कि ऐसा कैसे हो सकता है. आपने इंसानों के या जानवरों की हत्या के आरोप में आरोपियों को गिरफ्तार होते तो बहुत देखा होगा, लेकिन क्या कभी चूहे की हत्या के आरोप में किसी को गिरफ्तार होते देखा है? नहीं ना, बदायूं में यही मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. खास बात ये है कि मृतक चूहे का पुलिस की ओर से पोस्टमार्टम भी कराया गया.

देखिए वीडियो:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला कुछ यूं है कि सड़क किनारे पुलिया पर बैठे एक शख्स ने एक चूहे को पकड़ा हुआ था. फिर उसने उसकी पूंछ में पत्थर बांधकर उसे नाले में फेंक दिया. इस दौरान वहीं से विकेंद्र शर्मा नाम का एक व्यक्ति गुजर रहा था. उसने शख्स को ऐसा करने से रोका, लेकिन उस सिरफिरे शख्स ने उनकी बात नहीं सुनी और चूहे को मरने के लिए नाले में फेंक दिया. हालांकि कुछ ही समय बाद विकेंद्र शर्मा ने उस चूहे को नाले से बाहर निकाल लिया, लेकिन तब तक चूहे की मौत हो चुकी थी.

फिर क्या, विकेंद्र शर्मा गुस्से से भर गए. ‘चूहे को क्यों मारा’ पूछने पर आरोपी मनोज कुमार ने कहा कि वो चूहो को ऐसे ही मारता है और मारता रहेगा, जो चाहे कर लो. आरोपी की ये बात सुनकर विकेंद्र शर्मा से रहा नहीं गया और उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस में कर दी.

Related Posts