December 4, 2022 5:21 pm

I LOVE U DIMPAL BHABHI…शरीर पर लिखवा 700Km साइकिल से कर रहा सफर

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा सीट पर पांच दिसंबर को उपचुनाव  होना है. समाजवादी पार्टी के टिकट पर इस सीट पर सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव मैदान में हैं. सपा समर्थकों में नेताजी के लिए दीवानगी औरैया जिले में भी देखने को मिल रही है. एक सपा समर्थक ‘आई लव यू डिंपल भाभी’ शरीर पर लिखवा कर कुशीनगर से मैनपुरी 700 किलोमीटर साइकिल से सफर तय कर रहा है.  उसने संकल्प लिया है कि जब तक सपा की सरकार उत्तर प्रदेश में नहीं बनती है, तब तक वह लगातार साइकिल से जन यात्रा करता रहेगा. साथ ही उसने बताया है कि वह कुशीनगर से मैनपुरी साइकिल से जा रहा है, क्योंकि नेताजी मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद हो रहे उपचुनाव के चलते उनकी बहू डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाया गया है.

दरअसल, समाज पार्टी के टिकट पर इस सीट पर सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव मैदान में हैं. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से रघुराज शाक्य सीधी सपा को टक्कर देंगे. सपा को जीत दिलाने के लिए औरैया से लेकर मैनपुरी तक समर्थक बराबर ऐड़ी चोटी का जोर लगाने में लगे हैं. साथ ही पार्टी का बड़े से लेकर बूथ स्तर तक का कार्यकर्ता सक्रिय हो चुका है. शिवपाल सिंह समेत तमाम परिवार के लोग चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं.

14 नवंबर से शुरू की यात्रा

आपको बता दें कि कुशीनगर के रहने वाले कन्हैया निषाद 14 नवंबर से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी डिंपल यादव के समर्थन के लिए साइकिल से निकले हैं. इस दौरान वो कई जनपदों से होते हुए औरैया जिले पहुंचे हैं. उन्होंने बताया कि वे अगले 2 दिन के भीतर ही मैनपुरी पहुंच जाएंगे. जहां वे समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करेंगे. साथ ही आपको बता दें कि नेशनल हाईवे पर लोगों के लिए सपा समर्थक कन्हैया निषाद लोगों के लिए चर्चा का केंद्र रहे नेशनल हाईवे पर मिल रहे लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली.

Related Posts