March 29, 2024 6:20 PM

Search
Close this search box.

गर्लफ्रेंड्स के कारण मोबाइल छीनकर हो जाते थे फरार, पुलिस ने गिरफ्तार किए झपट्टामार…पढ़ें पूरी खबर…

दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दो ऐसे शातिर झपटमारों को गिरफ्तार किया है, जो लोगों से फोन झपटने के बाद उन्हें टाटा बाय-बाय बोलकर फरार हो जाते थे। गिरफ्तार बदमाश अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ मौज-मस्ती करने और उन्हें महंगे गिफ्ट देने के लिए वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस के अनुसार, आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर अब तक करीब 200 से अधिक फोन झपट चुके हैं। वारदात के सभी मोबाइल आरोपी सान को नेपाल के रहने वाले डीलर राम बहादुर को बेचते थे। पुलिस अब डीलर की तलाश कर रही है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के लिए पहले दुपहिया वाहन चोरी करते फिर उस पर सवार होकर झपटमारी करते थे। कुछ समय बाद चोरी के वाहनों को छोड़कर फरार हो जाते थे। आरोपियों के पास से चोरी के आठ दोपहिया वाहन और राहगीरों से छीने गए 11 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

आरोपियों में जाकिर नगर निवासी अजीम अहमद और फरहान शामिल है। क्राइम ब्रांच के स्पेशल सीपी रविंद्र सिंह यादव ने बताया कि आरोपियों को गुप्त सूचना पर टीम ने गिरफ्तार किया। इनकी गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने वाहन चोरी के आठ और आठ अन्य मामले सुलझाए हैं। स्पेशल सीपी ने बताया कि सड़कों पर झपटमारी की वारदातों को देखते हुए एक टीम को लगाया गया है। पुलिस टीम ने घटनास्थलों के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाली और आरोपियों की पहचान जाकिर नगर निवासी अजीम और फरहान के तौर पर की।

इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर दोनों को जामिया नगर इलाके से दबोच लिया। आरोपियों के पास से बरामद बाइक चोरी की मिली। इनकी निशानदेही पर सात और दोपहिया वाहन बरामद व 11 फोन बरामद किए हैं। पूछताछ में आरोपियों ने यह खुलासा किया कि वे 2022 से झपटमारी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। गर्लफ्रेंड के साथ मौज-मस्ती और उन्हें महंगे गिफ्ट देने के लिए वारदात करते थे। आरोपी चोरी की एक गाड़ी से करीब 20-25 वारदात करने के बाद उसे कहीं भी छोड़ देते थे।

Related Posts