January 27, 2023 6:05 am

दर्दनाक ! नाव पर बैठा देखता रह गया बाप ! झपट्टा मारकर 1 साल के बच्चे को पानी में घसीट ले गया मगरमच्‍छ…

न्यूज़ डेस्क: पिता के सामने ही मगरमच्‍छ बच्‍चे को जिंदा निगल गया. हादसे में बच्‍चे का पिता भी बुरी तरह घायल हुआ है. मगरमच्‍छ ने 1 साल के बच्‍चे और उसके पिता पर तब हमला किया, जब ये दोनों नदी में एक नाव पर बैठकर मछली पकड़ रहे थे. मलेशिया के लहाद डटू के सबाह में गुरुवार को सामने आई इस हृदयविदारक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बच्‍चा नाव में अपने पिता के साथ था। इसी दौरान मगरमच्‍छ ने दोनों पर झपट्टा मार दिया. मगरमच्‍छ बच्‍चे को अपने जबड़े में दबाकर पानी में ले गया. पिता ने बच्‍चे को बचाने की कोशिश भी की लेकिन वह मगरमच्‍छ के सामने असहाय हो गए.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस वीभत्‍स हादसे में बच्‍चे के पिता को कई चोटें आई हैं. वहीं उनके सिर पर एक बड़ा घाव बन गया है. मगरमच्‍छ बहुत तेजी से अपने जबड़ों में मासूम बच्‍चे को पानी के अंदर घसीटता हुआ ले गया था. हालांकि, गांव वालों ने 40 साल के पिता को किसी तरह बचा लिया. इस मामले में लाहुद डाटु फायर एंड रेस्क्‍यू एजेंसी के प्रमुख सुमसोआ राशिद ने बताया कि हादसे में पिता को कई गंभीर चोटें आई हैं. वहीं, उनके बच्‍चे की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है. इस घटना के बाद स्‍थानीय नागरिक बेहद सहमे दिखाई दिए.

वैसे इसी तरह का एक हादसा सितंबर में ओडिशा से भी सामने आया था, जब एक मगरमच्‍छ ने केंद्रपारा जिले में 45 साल के शख्‍स को घायल कर दिया था. वहीं, अगस्‍त में मगरमच्‍छ ने मेक्सिको के Tamaulipas में झील में तैरते हुए शख्‍स की जान ले ली थी. जुलाई में ही मेक्सिको में मगरमच्‍छ ने पर्यटकों पर हमला कर दिया था.

Related Posts