April 26, 2024 1:50 AM

Search
Close this search box.

अस्पताल में प्रसव कराने आई थी महिला, ढाई साल की बच्ची हुई गायब, मच गया हड़कंप…CCTV से जांच जारी

गोंडा: जिला महिला अस्पताल में प्रसव कराने आई महिला की ढाई साल की बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई. जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है. प्रसव कराने से पहले महिला को वार्ड में शिफ्ट किया गया था, उस दौरान उसकी ढाई साल की बच्ची जिला महिला अस्पताल से गायब हो गई. फिलहाल पुलिस सर्विलांस और सीसीटीवी की मदद से गायब बच्ची को ढूंढने का प्रयास कर रही है. परिजन की तहरीर पर कोतवाली नगर में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. गोंडा के जिला महिला अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया, जब प्रसव कराने आई महिला की ढाई साल की बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई. गायब होने के बाद परिजनों के साथ स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. जिला अस्पताल में लगे बड़े-बड़े सीसीटीवी कैमरे खराब चल रहे हैं. फिलहाल बच्चा चोर आसानी से ढाई साल की बच्ची को लेकर गायब हो गया, लेकिन पुलिस ने अभी तक बच्चे को नहीं ढूंढ पाई है. जिला महिला अस्पताल में सीसीटीवी के खराब होने का मामला भी उजागर हो गया है.

पुलिस मामले की कर रही जांच

वहीं पूरे मामले पर सीओ सिटी लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि जिला महिला अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली कि पोस्ट डिलीवरी वार्ड 205 से ढाई वर्ष की बच्ची की गायब होने की सूचना मिली थी. इसमें कोतवाली नगर पुलिस के साथ महिला पुलिस, थाना पुलिस और सर्विलांस टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर सभी वार्डों की गहनता से जांच की और सभी स्वास्थ्य कर्मियों से पूछताछ के अलावा मरीजों के परिजनों से पूछताछ की गई है.

सीओ ने आगे कहा कि सीसीटीवी की मदद से गायब बच्ची को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है. बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है. एक तरफ पुलिस सीसीटीवी की मदद से गायब बच्ची को ढूंढने के प्रयास का दावा कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ जिला महिला अस्पताल में लगे सभी सीसीटीवी कैमरा लगभग 1 महीने से खराब चल रहे हैं.

Related Posts