December 4, 2022 4:34 pm

शादी पक्की किसी और से हुई, मंडप में दूल्हा बनकर पहुंचा कोई और, फिर फिल्मी स्टाइल में चली रातभर गोलियां ! 1 की मौत…

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। हर कोई हैरान है कि आखिर ये कैसे हो गया। सभी के जुबान पर एक ही सवाल है। भागलपुर के रंगरा सहायक थाना क्षेत्र एक गांव में शादी से पहले दुल्हा ही बदल दिया गया। ये घटना सहोरा गांव की बताई जा रही है। जहां पर कैलाश यादव की बेटी की शादी होने वाली थी लेकिन शादी में गजब बवाल हो गया। अब बवाल हो भी ना क्यों, जिस लड़के से शादी होने वाली थी वो लड़का शादी के मंडप तक पहुंचा ही नहीं। फिर क्या शादी में जमकर मारपीट हुआ।

शादी में हुआ खुनी खेल 

इस विवाद में दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान गोली भी चली। वहीं गोली लगाने से दुल्हन के एक रिश्तेदार की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद बाराती बिना दुल्हन लिए घर अपने लौट गए। शादी में खुनी खेल होने के कारण पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

मंडप में दूल्हा बदल गया

पुलिस ने जानकारी दिया कि ये मामला सहोरा गांव की है। जहां पर कैलाश यादव की पुत्री अंजली की शादी थी लेकिन शादी से ठीक कुछ देर पहले दूल्हा बदलने को लेकर विवाद शुरू हो गया। परिजनों के मुताबिक, राजू की चचेरी बहन अंजलि की शादी खगड़िया जिले के बन्देहरा गांव में तय हुई थी। तय समय और दिन के मुताबिक मंगलवार को बारात तो पहुंची, लेकिन लड़की पक्ष ने दूल्हा बदलने का आरोप लगाया। लड़की पक्ष ने आरोप लगाया कि जिस लड़के से शादी तय हुई थी, दूल्हा बना वह शख्स नहीं है।

दुल्हन का रिश्तेदार मारा गया

इस बात को लेकर दोनों पक्ष में विवाद शुरु हो गया और नौबत मारपीट तक पहुंच गई। इसके बाद आरोप है कि दोनो पक्षों की ओर से लाठी डंडे चले। इस बीच किसी ने गोलीबारी कर शुरू कर दी। गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई, जिसकी पहचान राजू यादव के रूप में की गई। मृतक दुल्हन का रिश्तेदार बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related Posts