November 27, 2022 3:17 pm

निर्भीक खबर न्यूज़ पोर्टल के जरिये ये कोशिश की गई है की आप से जुड़ी खबर आप तक पहुंचे। हमारा पोर्टल उत्तरप्रदेश/उत्तराखंड की बुनियादी खबरों सहित भारत के अलग-अलग हिस्सों की बड़ी खबरें आप तक नये तरीके से पहुंचाता है।

निर्भीक खबर न्यूज़ पोर्टल उत्तरप्रदेश / उत्तराखंड के अलावा भारत की सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है, जिसमें सच और समय का ख़ास महत्व है।

डिजिटल मीडिया के इस दौर में हम विश्वसनीयता और वास्तविकता का भरोसा अपने पाठकों को दिलाते हैं। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना और जनोपयोगी सूचनाएँ, तमाम प्रदेश सरकारों द्वारा चल रही योजनायेँ आप तक तत्काल पहुँच सकें। और इस सबके लिए हमारी टीम तत्पर रहती है जो खबरों से कंप्रोमाइज़ नहीं करती और हमारी बेखौफ खबर का दमदार असर होता है।

निर्भीक खबर की खबरें केंद्र सरकार के साथ-साथ उत्तरप्रदेश / उत्तराखंड सरकार से सीधा सरोकार रखती हैं। निर्भीक खबर का ये उद्देशय है की आपके क्षेत्र से जुड़ी जनसमस्याएं उठाकर सरकार तक पहुंचाये, जनप्रतिनिधियों तक पहुंचाये ताकि उसका निस्तारण हो सके। निर्भीक खबर के जरिये आपको कुछ खास कैटेगरी के अंतर्गत वो जानकारी मिलती है जो कहीं और नहीं मिलेगी जैसे …

एक्सक्लूसिव खबर – (इस कैटेगरी मे आपको निर्भीक खबर के खोजी पत्रकारों द्वारा रिसर्च करके तैयार की गई खबर मिलेगी)
खबर देश से – (इस कैटेगरी मे आपको देश की वो खबर मिलेगी जिसका सीधा सरोकार आपसे होगा)
ब्यूरोक्रेसी-तबादले – (यहाँ आप वरिष्ठ अधिकारियों के तबादले और शासनादेश जैसी खबरें पढ़ सकते हैं)
करियर-नौकरी – (यहाँ आपको नौकरी और शिक्षा से संबन्धित खबरें मिलेंगी)
ज्ञान की खबर – इस कैटेगरी मे वो रोचक चीज़ें जानेंगे जो आपको नहीं पता चाहे वो टेक्निकल चीज़ हो या फिर सरकारी योजना ।
आपकी खबर – (यहाँ आपको जन सरोकारों से जुड़ी खबर मिलेगी जो आपको नई और रोचक जानकारी देगी)
वीडियो – ( हमारी टीम द्वारा किये गये अधिकारियों एवं मंत्री / सांसद / विधायक और जनप्रतिनिधियों के साक्षात्कार सहित तमाम खबरों की वीडियो आपको यहाँ मिलेंगी जिसे आप यूट्यूब पर भी Khabar Nirbhik के नाम से सर्च कर सकते हैं)

इसीलिये निर्भीक खबर आपको मौका देता है की अगर आपके जिले /तहसील/शहर/कस्बे/मौहल्ले या गाँव-देहात मे कोई जनसमस्या है तो आप हमे फोटो के साथ 9548974509 पर व्हाट्सप कर सकते हैं। हम आपकी खबर अपने पोर्टल पर प्रकाशित कर उसे आपके जनप्रतिनिधि तक पहुंचाएंगे और उसका नियमों के मुताबिक समाधान कराने की कोशिश की करेंगे।

Related Posts