October 18, 2024 12:13 PM

Search
Close this search box.

‘दुखी क्यों हो, हमने बहुत अच्छा काम किया है…’, बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात में बोले पीएम मोदी, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बीजेपी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि दुखी क्यों हो हमने शानदार काम किया है. पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब हमें आगे की ओर देखना है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव 2024 के अनुभवों के बारे में भी बात की. इस दौरान प्रधानमंत्री ने भाजपा के संघर्षों को याद करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश की.

चुनाव में लगे कार्यकर्ताओं से मिले पीएम

इस दौरान पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव में लगे पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यालय में दो घंटे से ज्यादा वक्त बिताया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी दफ्तर में काम कर रहे कर्मचारियों से मुलाकात भी की. भाजपा कार्यालय पहुंचे पीएम मोदी का बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्वागत किया. साल 2019 में लोकसभा चुनाव के बाद भी पीएम मोदी ने पार्टी के मुख्यालय का दौरा किया था और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी.
कार्यकर्ताओं को दिया बूस्टर डोज

लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला था. पार्टी को 240 सीटटों से ही संतोष करना पड़ा था. इस चुनावी परिणाम को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में निराशा देखने को मिल रही थी. कार्यकर्ताओं से बात करते हुए पीएम मोदी ने उनकी खूब तारीफ की. मोदी ने कहा कि आपकी मेहनत में कोई कमी नहीं थी. हमें परिणाम से निराश होने की जरूरत नहीं है. हमें पूरी मेहनत से आगे बढ़ने की जरूरत है. आप सभी ने बहुत शानदार काम किया है.
इससे पहले यूपी में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक में सीएम योगी ने भी कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया था. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा था कि हमें बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं है. बल्कि हमें पूरे जोश के साथ आगे बढ़ने की जरूरत है. योगी ने कहा था कि विपक्षी दलों के तमाम दुष्प्रचार के बावजूद भी हमें इतनी सीटें मिली हैं. उन्होंने कहा था कि हम दोगुने जोश से पार्टी को आगे बढ़ाने में जुटेंगे.

Related Posts