September 7, 2024 8:48 PM

Search
Close this search box.

“कांग्रेस सत्ता में आने की उम्मीद छोड़ दे”, आचार्य प्रमोद कृष्णम फिर हुए हमलावर

नई दिल्ली: आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने की उम्मीद छोड़ दे, क्योंकि इस बार बिल्ली के भाग्य से भी छींका नहीं टूटेगा। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, कांग्रेस इसी “उम्मीद” में बैठी है कि कभी ना कभी तो “बिल्ली” भाग्य से छींका टूटेगा, अब उसे कौन समझाए के ये “राम” नाम की डोर से बंधा है, जिसे कोई नहीं तोड़ सकता।

इससे पहले उन्होंने शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे को लेकर जोशीमठ (ज्योतिर्मठ) के शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद द्वारा दिए गए बयान पर पूर्व कांग्रेस नेता एवं श्रीकल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। गाजियाबाद में सोमवार रात उन्होंने कहा, “उद्धव ठाकरे या देवेंद्र फडणवीस, किसके साथ विश्वासघात हुआ, इसका फैसला महाराष्ट्र की जनता करेगी।”

शंकराचार्य के बयान पर भी बोले

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद 15 जुलाई को महाराष्ट्र में मातोश्री आवास पहुंचे थे। इस दौरान शंकराचार्य ने कहा था कि उद्धव ठाकरे के साथ विश्वासघात हुआ है और इस बात को महाराष्ट्र की जनता जानती है। जो लोग लोगों के साथ विश्वासघात करते हैं, वे हिंदू नहीं हो सकते।

इसके अलावा हाल में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हाथरस हादसे पर भी बयान दिया था। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हाथरस में हुए बड़े हादसे को लेकर चिंता जाहिर की थी। उन्होंने कहा, मैं उस भगवान को कठघरे में खड़ा करना चाहता हूं, जो यह कहे कि मैं भगवान हूं। भगवान का फैसला कौन करेगा? भगवान का फैसला करना इंसान के बस की बात नहीं है।

Related Posts