June 17, 2024 5:11 AM

Search
Close this search box.

शर्मनाक ! प्रिंसिपल ने किया रेप… अश्लील Video वायरल होने के बाद छात्रा ट्रेन के आगे कूदी, अस्पताल में भर्ती

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में नाबालिग छात्रा ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की. किसी तरह लोगों ने छात्रा को बचा लिया, लेकिन छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा से रेप किया था और प्रिंसिपल के अश्लील हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

मामला कोखराज थाना क्षेत्र के एक कस्बे का है. आरोप है कि 29 अप्रैल 2022 को एक स्कूल के प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा के घर पहुंच कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इस घटना का वीडियो किसी ने बना कर उसे इस साल 6 अप्रैल को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में प्रिंसिपल छात्रा के साथ अश्लीलता करते हुए दिखाई पड़ रहा है.

प्रिंसिपल के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता छात्रा की मां ने कोखराज थाने में प्रिंसपल के खिलाफ रेप की तहरीर दी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले में आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश में जुट गई है. इसी बीच शनिवार की सुबह 6 बजे रेप पीड़िता छात्रा ने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान देने की कोशिश की.

प्रिंसिपल ने छात्रा को जम से मारने की धमकी दी

पीड़िता की मां ने बताया कि आज मेरी बेटी सुबह 6 बजे ट्रेन के सामने कूद कर जान देने की कोशिश की है. हमारी बेटी के साथ प्रिंसिपल ने गलत काम किया है. उसके साथ छेड़खानी की है और बोला किसी से बताना नहीं और जान से मारने की धमकी दी. हम चाहते है पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करे, लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मामले में DSP ने कही ये बात

मामले में सिराथू DSP अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि कोखराज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक किशोरी की आत्महत्या की सूचना मिली थी. तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जांच में पता चला कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इससे वह परेशान थी. इसमे जो आरोपी है उसको गिरफ्तार करने टीम लगाई गई है.