May 17, 2024 10:29 PM

Search
Close this search box.

‘पीएम मोदी की BJP उम्मीदवारों को सलाह- OBC से आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देने के कांग्रेस के एजेंडे का करें प्रचार’, पढ़ें लेटर…

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण की वोटिंग से पहले पीएम मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवारों को पत्र लिखा. इस पत्र में उन्होंने प्रत्याशियों से अनुरोध किया कि वे एससी/एसटी और ओबीसी से आरक्षण छीनकर मुसलमानों को रिजर्वेशन देने के उनके एजेंडे का प्रचार करें.

पीएम मोदी ने पत्र में लिखा कि उम्मीदवार कांग्रेस और इंडिया गठबंधन की पीछे ले जाने की राजनीति के खिलाफ भी प्रचार प्रसार करें. इस पत्र को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी नेता मनसुख मंडाविया ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया.


मनसुख मंडाविया ने जताया आभार
केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘मैं दिल से आपका आभार व्यक्त करता हूं. पिछले 10 साल में आपने जो कार्यों किए हैं उनसे गरीबों, युवाओं, किसानों और महिलाओं के जीवन में बड़ा बदलाव आया है. हम सभी आपके लिए कड़ी मेहनत करेंगे.

मतदाताओं से आपका रहा है जुड़ाव
मांडविया ने कहा, बहुत कम उम्र में आप भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता बने और आपने विभिन्न पदों पर रहते हुए संगठन के लिए कार्य किया है. मध्यमवर्गीय किसान परिवार से आने के कारण, अपने मतदाताओं से आपका जुड़ाव रहा है. आपने कुछ साल पहले अपनी डॉक्टरेट की उपाधि पूरी की है, जो कई लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत है. 2004 में आपने ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ के लिए 123 किलोमीटर लंबी पैदल यात्रा का आयोजन किया, जो की एक सराहनीय कदम है.

उन्होंने कहा कि कैबिनेट में मैंने आपको रासायनिक उर्वरक के क्षेत्र में कड़ी मेहनत करते हुए देखा है. लघु उद्यमियों के लिए पीएम भारतीय जनऔषधि केंद्र (पीएमबीजेएके) स्थापित करने और उन्हें उन्नत बनाने के लिए जो आपने कार्य किया वो उल्लेखनीय है. प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि परियोजना पहल के तहत 5,200 से अधिक जन औषधि भंडार स्थापित करने के लिए आपके सक्रिय उपाय अत्यधिक सराहनीय है.

महिला स्वास्थ्य में प्रेरणादायक योगदान
बीजेपी नेता ने आगे कहा कि महिलाओं की स्वास्थ्य देखभाल पहल और जन औषधि भंडारों के माध्यम से 10 करोड़ सैनिटरी नैपकिन वितरित करने में आपका योगदान अत्यधिक प्रेरणादायक है. मुझे आशा है कि पोरबंदर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र की जनता आपका साथ देगी और अपना अपने प्रतिनिधि के रूप में अवश्य चुनेगी.

Related Posts