February 25, 2024 12:30 AM

Search
Close this search box.

यहाँ 20 महिलाओं से गैंगरेप, Video बनाया… आंगनबाड़ी में नौकरी का दिया झांसा, पढ़ें कहाँ का है मामला

सिरोही: राजस्थान के सिरोही (sirohi) नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा और तत्कालीन आयुक्त महेंद्र चौधरी पर गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है. दरअसल, पाली जिले की महिला ने मामले की शिकायत की, जिसके आधार पर सिरोही पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस से की गई शिकायत में पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बनाने के नाम पर सभापति और आयुक्त ने मुझ और पंद्रह से बीस अन्य महिलाओं को झांसा देकर बुलाया था. इसके बाद गैंगरेप किया. शिकायत में वीडियो बनाकर महिलाओं को ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया गया है.

पीड़िता ने कहा कि दो-तीन माह पहले आंगनबाड़ी में काम करने के लिए वह अपनी साथी महिलाओं के साथ सिरोही आई थी. इस दौरान सभापति और आयुक्त से मिलीं. सभापति और आयुक्त हम सभी महिलाओं को उनके परिचित के घर पर रुकवाया और खाने-पीने की व्यवस्था की. इस दौरान खाने में नशीला पदार्थ दे दिया गया. इसके बाद सभापति और आयुक्त ने साथियों के साथ महिलाओं से दुष्कर्म किया.

पीड़िता का कहना है कि जब सभी महिलाओं को होश आया तो उनका सिरदर्द हो रहा था. बातचीत के बाद सभापति और आयुक्त से पूछा, तब पूरे मामले का पता चला. वे दोनों और उनके दस-पंद्रह साथी हंसते हुए बोले कि हम लोगों ने इसके लिए ही तुम्हें यहां बुलाया. वे सभी नशे में थे.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने वीडियो भी बना लिए थे. अब ये लोग ब्लैकमेल कर रहे हैं. महिलाओं से पांच-पांच लाख रुपये मांग रहे हैं. इसी के साथ वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है. वहीं अन्य लोगों से भी अवैध संबंध बनाने का दबाव डाल रहे हैं. इन आरोपियों ने नौकरी का झांसा देकर महिलाओं से खाली कागज और स्टांप भी ले रखे हैं.

पूरे मामले को लेकर क्या बोले जांच अधिकारी?

वहीं इस मामले की जांच कर रहे डीवाईएसपी पारस चौधरी ने बताया कि कुछ समय पहले भी इन महिलाओं ने सिरोही महिला थाने में शिकायत की थी, जो झूठी पाई गई थी. राजस्थान हाईकोर्ट जोधपुर में 8 महिलाओं की ओर से रिट लगाई गई थी, जिस पर अब केस दर्ज करने के आदेश हुए. इस मामले में केस दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है.

Related Posts