June 17, 2024 6:11 AM

Search
Close this search box.

केजरीवाल की मौजूदगी में लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे, यूनिवर्सिटी के प्रोग्राम में हुआ यह वाकया, देखें VIDEO

नई दिल्ली केजरीवाल जिस कार्यक्रम में मौजूद थे, उस कार्यक्रम में ‘मोदी मोदी’ के नारे लगे। उस समय दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी मौजूद थे। गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय के पूर्वी दिल्ली परिसर के उद्घाटन कार्यक्रम में गुरुवार को यह वाकया हुआ। गुरुवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का संबोधन ‘मोदी, मोदी’ के नारे लगाए जाने की वजह से बाधित हुआ। इसके बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कार्यक्रम में हंगामा करने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री ने उनके संबोधन में बाधा पहुंचाने पर तंज कसते हुए कहा कि अगर शिक्षा व्यवस्था में ऐसे ‘नारों’ से सुधार लाया जा सकता है तो पिछले 70 साल में ऐसा हो चुका होता।

स्कूलों में शिक्षा के मॉडल पर बोल रहे थे केजरीवाल

अपने संबोधन के दौरान केजरीवाल जब दिल्ली सरकार के स्कूलों में शिक्षा के मॉडल के बारे में बात कर रहे थे तभी कुछ लोग ‘मोदी, मोदी’ के नारे लगाने लगे। उन्होंने कहा, ‘कृपया मुझे पांच मिनट बोलने दें। मैं इस पार्टी और अन्य पार्टी के लोगों से अनुरोध करता हूं कि मुझे बोलने दें।’ संबोधन के दौरान एक बार फिर व्यवधान डालने पर उन्होंने कहा, ‘मैं जानता हूं कि शायद आपको मेरे विचार और सोच पसंद न आएं। आप टिप्पणी कर सकते हैं लेकिन यह सही नहीं है। इस लोकतंत्र में हर किसी को बोलने का अधिकार है।’

‘आप’ ने लगाया बीजेपी पर हंगामा करने यह आरोप

आप ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम के दौरान हंगामा किया लेकिन केजरीवाल ने अपने शानदार जवाब से उन्हें चुप करा दिया। उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान परिसर के बाहर आप और भाजपा के कार्यकर्ता नारे लगा रहे थे। गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय का पूर्वी दिल्ली परिसर आप के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार और उप राज्यपाल वीके सक्सेना के बीच विवाद की नई वजह बन गया है।