May 25, 2024 2:50 PM

Search
Close this search box.

चमोली की जिला पंचायत सदस्य ने थामा भाजपा का दामन, BJP प्रदेश मीडिया प्रभारी ने दिलाई सदस्यता की शपथ…

देहरादून: चमोली की जिला पंचायत सदस्य ने भाजपा का दामन थाम लिया। प्रदेश कार्यालय मे आयोजित कार्यक्रम मे भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान की मौजूदगी में वह भाजपा मे विधिवत शामिल हुई। पार्टी प्रदेश मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी लोगों का स्वागत करते हुए मीडिया प्रभारी चौहान ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य विकास की नई ऊंचाइयों की ओर अग्रसर है जिसके चलते प्रत्येक व्यक्ति व जनप्रतिनिधि अपने अपने तरीके से क्षेत्रीय विकास में सहभागिता को लेकर उत्सुक है । आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा ओबीसी समाज के अपमान से स्वयं कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं नेताओं में भी जबरदस्त रोष है । यही वजह है कि भाजपा में शामिल होने वालों में बड़ी संख्या कांग्रेसियों की है ।

इस मौके पर पार्टी में शामिल होने वाली जिला पंचायत सदस्य श्रीमती ममता देवी व उनके पति शांति लाल ने कहा कि भाजपा सरकार के प्रदेश में किए गए कार्यों से प्रभावित और कांग्रेस की वर्तमान रीति नीति से नाराज होकर वह आज भाजपा में शामिल हो रही है । उन्होंने आरोप लगाया कि वर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष चमोली द्वारा विकास कार्यों को लेकर लगातार उनके क्षेत्र की उपेक्षा की जा रही है । उनके साथ समर्थको ने भी भाजपा की सदस्यता ली।

इस अवसर पर पार्टी प्रदेश कार्यालय सचिव कौस्तुभानंद जोशी, प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह बिष्ट, चमोली ज़िला अध्यक्ष रमेश मैखुरी समेत अनेक पार्टी पदाधिकारी व वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Related Posts