April 18, 2024 11:06 AM

Search
Close this search box.

कार में बैठी महिला को सड़क पर घसीटा और पत्नी ने पति और प्रेमिका को खूब पीटा ! सास और बेटी के साथ किया था पति का पीछा, पढ़ें पूरा मामला…

कुरुक्षेत्र: गैर महिला से कार में आशिकी करते हुए पति को पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ लिया। युवक तो पत्नी के प्रकोप और भीड़ की छित्तर परेड से बचने के लिए कार में महिला मित्र को छोड़कर भाग गया। पत्नी ने पति की महिला मित्र की जमकर धुनाई की। जानकारी के अनुसार सेक्टर-17 मार्केट की मुख्य सड़क पर एक कार धीरे-धीरे चल रही थी। इसी कार की पीछे एक दूसरी कार थी। इस कार से उतरी महिला आगे चल रही कार के शीशे पर तेज-तेज हाथ मार कर तेज आवाज में कह रही थी कार रोक।

कार में बैठी महिला को सड़क पर घसीटा

जैसे ही कार रुकी दरवाजा खोल महिला कार के अंदर पिछली सीट बैठ गई। कार चला रहे व्यक्ति से झगड़ने लगी और कार में आगे बैठी महिला से मारपीट करने लगी। इतने में चालक सीट पर बैठा युवक कार से उतर कर भाग गया। इसके पिटाई महिला ने अगली सीट पर बैठी महिला को बाहर सड़क पर घसीट लिया और मारपीट करने लगी। इसके बाद इकट्ठा हुई भीड़ को समझने में देर नहीं लगी।

सास और बेटी के साथ किया पीछा

महिला का पति अपनी महिला मित्र के साथ कार में घूम रहा था। महिला को इसकी कहीं जानकारी लग गई। वह भी दूसरी कार में अपनी सास और बेटी को बैठाकर पीछा करने लगी। सेक्टर-17 में आते-आते उसने अपने पति को पकड़ लिया। पिटाई के बाद पति व महिला को सामने एक दुकान में ले गई और वहां पिटाई की। मौका पाकर वह महिला भी फरार हो गई।