January 26, 2023 7:05 pm

आ गया है इन तीन राशियों के भाग्योदय का समय , 20 साल बाद, 4 राजयोग बनाएंगे मालामाल

न्यूज़ डेस्क जब भी कोई ग्रह राशि बदलता है, तो इसका असर सभी राशियों पर बढ़ता है. कुछ पर ये असर कम तो कुछ पर बहुत ज्यादा हो सकता है. ऐसा ही कुछ 20 बाद बाद होने जा रहा है और 4 राजयोग बन रहे हैं. वरिष्ठ, हर्ष, भारती और सत्कीर्ति ये वो चार राजयोग हैं जो तीन राशियों को मालामाल करने के लिए बने हैं. तो चलिए बताते हैं आपको कि क्या आपकी राशि लकी है या नहीं.

तुला राशि (Tula Zodiac)
17 जनवरी से शनि की ढैय्या से मुक्ति हुए तुला राशि के जातकों के लिए ये चार राजयोग समय को बदलने वाले साबित होंगे. आपकी मेहनत नौकरी हो या फिर बिजनेस सब में फायदा दिला देगी. जहां भी हाथ आजमाएंगे फायदे में रहेंगे. कार्यक्षेत्र में गुड न्यूज आपका इंतजार कर रही है. जो लोग शादी करना चाहते हैं उनकी शादी हो सकती है. धनलाभ और मान सम्मान को बढ़ाने वाला ये समय आपके लिए किसी चमत्कार से कम नहीं होगा.

धनु राशि (Dhanu Zodiac)
धनु राशि वालों को शनि की साढ़ेसाती से मुक्ति मिल चुकी है. अब हर काम में सफलता का आनंद लेने का वक्त है. ये राजयोग पुराने निवेश से फायदा दिलाएगा. प्रोपर्टी में निवेश या गाड़ी खरीद सकते हैं. भैतिक सुख साधनों में वृ्द्धि होगी. अगर राजनीति से जुड़े काम में लगे हैं तो फिर ऊंचा पद मिल सकता है. समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी.

वृष राशि (Taurus Zodiac)
चार राजयोग आपको अप्रैल में पुराने निवेश से फायदा दिलाएंगे. अचानक धनलाभ हो सकता है. किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय प्रमोशन वाला है. समाज में आपका मान सम्मान खूब बढ़ेगा और यश भी मिलेगा. अविवाहित हैं तो शादी हो सकती है या फिर शादी का प्रस्ताव आ सकता है.

डिस्क्लेमर: लेख ज्योतिष शास्त्र के आधार पर आधारित है, हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं । 

Related Posts