April 25, 2024 4:47 PM

Search
Close this search box.

बुरे फंसे परेश रावल, बोले -‘सस्ते गैस सिलिंडर का क्या करोगे, बंगालियों के लिए खाना पकाओगे?’ अब बयान पर बवाल, देखें VIDEO

वलसाड : अभिनेता से नेता बने मशहूर एक्टर परेश रावल अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अब गुजरात चुनाव के बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर उनकी जमकर आलोचना हो रही है. गुजरात में पहले चरण के चुनाव से ठीक पहले परेश रावल अपनी पार्टी बीजेपी के लिए प्रचार करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने लोगों को संबोधित भी किया. इसी दौरान परेश रावल ने रोहिंग्या मुस्लिमों का जिक्र करते हुए ये बयान दिया, जिसे लेकर अब विवाद शुरू हो चुका है.

VIDEO साभार -आजतक 

गुजरात में क्या बोले परेश रावल?

गुजरात के वलसाड में परेश रावल ने गुजराती में ही लोगों को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने महंगे गैस सिलिंडर और रोजगार की मांग को लेकर सरकार की तरफ से सफाई देने की कोशिश की. इस दौरान परेश रावल ने कहा, “गैस सिलिंडर महंगा है लेकिन ये सस्ता हो जाएगा. लोगों को रोजगार भी मिल जाएगा, लेकिन क्या होगा जब रोहिंग्या मुस्लिम और बांग्लादेशी आपके आसपास रहने लगेंगे. जैसा कि दिल्ली में हो रहा है. तब आप गैस सिलिंडर का क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे?”

इस दौरान परेश रावल ने गुजरात का जिक्र करते हुए कहा कि गुजरात के लोग महंगाई को झेल सकते हैं लेकिन इसे नहीं. विपक्ष का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से वो गालियां देते हैं, उनमें से एक शख्स को अपने मुंह पर डाइपर पहनने की जरूरत है. अब परेश रावल के इस बयान को लेकर जमकर विवाद शुरू है और विपक्षी नेता उनकी आलोचना कर रहे हैं.

टीएमसी सांसद ने उठाए सवाल 

परेश रावल के इस वीडियो को शेयर करते हुए तृणमूल कांग्रेस के नेता कीर्ति आजाद ने उन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, बाबू भाई आप तो ऐसे ना थे… अगर बांग्लादेशी और रोहिंग्या भारत में घुस जाएंगे, इसका मतलब गृहमंत्री के तौर पर अपना काम अच्छी तरह नहीं कर पा रहे हैं. या आप ये कह रहे हैं कि बीएसएफ सीमा की सुरक्षा सही से नहीं कर पा रही है?

फिलहाल परेश रावल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. कई यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर परेश रावल पर आरोप लगा रहे हैं कि वो बंगाली और बांग्लादेशियों के खिलाफ नफरत फैला रहे हैं. यहां तक कि कुछ लोगों ने उनकी फिल्मों को बायकॉट करने की भी बात कही. अब तक परेश रावल की इस पर कोई सफाई नहीं आई है.

Related Posts