December 4, 2022 5:52 pm

बीजेपी का बड़ा आरोप – एक्टर्स को पैसा देकर, भारत जोड़ो यात्रा में शामिल कर रही कांग्रेस…!

नई दिल्ली : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में फिल्मी सितारों के शामिल होने पर विवाद खड़ा हो गया है। बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस की यात्रा में जो फिल्मी सितारे शामिल हो रहे हैं उनको पेमेंट दिया जा रहा है। बीजेपी ने यह भी दावा किया है कि मध्य प्रदेश में प्रस्तावित यात्रा में भी कई एक्टर शामिल होंगे जिसके लिए उनको पेमेंट किया जाएगा। बताया गया है कि राहुल गांधी के साथ नवम्बर महीना में एक्टर्स को सिर्फ 15 मिनट तक यात्रा करना होगा, इसके लिए टाइम स्लॉट भी वह चुन सकते हैं। इसके बदले उनको यथोचित पारिश्रमिक दिया जाएगा।

राहुल गांधी के साथ कौन कौन अभी तक शामिल

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ तमाम फिल्मी सितारे शामिल हो चुके हैं। उनके साथ अभी तक बालीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट, रिया सेन, रश्मि देसाई, सुशांत सिंह, अमोल पालेकर सहित दर्जनों फिल्म अभिनेता-अभिनेत्री यात्रा में शामिल हो चुके हैं।

बीजेपी ने आरोप लगाया कि पैसा लेकर आ रहे फिल्मी सितारे

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी की यात्रा में शामिल फिल्मी सितारे पेड हैं। उनको यात्रा में आने के लिए पैसे दिए जा रहे हैं। भाजपा नेताओं ने मंगलवार को दावा किया कि अभिनेताओं को कांग्रेस नेता के साथ चलने के लिए भुगतान किया जाता है। समर्थन में, बिना नाम वाला एक व्हाट्सएप फॉरवर्ड साझा किया गया था, जिसमें मध्य प्रदेश में अभिनेताओं की भागीदारी का आह्वान किया गया था। व्हाट्सएप मैसेज के अनुसार फिल्मी सितारे नवंबर में राहुल गांधी के साथ 15 मिनट चलने के लिए समय स्लॉट चुन सकते हैं। इसके बदले में उनको पारिश्रमिक दी जाएगी। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा कि एक नेता के रूप में राहुल गांधी की छवि को सुधारने के लिए उनकी मंडली और उनके आसपास के लोग फिल्मी सितारों को ला रहे हैं। पैसा देकर बुलाए जा रहे इन सितारों की वजह से उनका पीआर सही होने की बजाय अधिक नुकसान कर रहा है।

कांग्रेस ने दिया जवाब…

महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता सचिन सावंत ने कहा कि बीजेपी ने जिस व्हाट्सअप मैसेज को फारवर्ड किया है उसमें न तो कोई नाम है न ही नंबर। बीजेपी झूठ का पुलिंदा है। बीजेपी को लोगों को बदनाम करने की पुरानी आदत है। क्या पीएम मोदी से मिलने जाने वाले कलाकार भी पेड ही होते हैं? उन्होंने कहा कि क्या उन लोगों को यूपीए सरकार के दौरान और किसानों के विरोध के दौरान पेट्रोल डीजल की कीमतों पर मशहूर हस्तियों के ट्वीट याद नहीं हैं? हर कोई जानता है कि निरंकुश और विभाजनकारी भाजपा के एजेंडे के खिलाफ खड़े होने के लिए साहस चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा की बेचैनी बता रही है कि कलाकारों का रुख कितना सही है। भारत जोड़ा यात्रा के खिलाफ पीएम का आज का बयान और भाजपा के इस तरह के दुर्भावनापूर्ण प्रचार से केवल हमारे संकल्प की पुष्टि होती है और यह साबित होता है कि यात्रा सही रास्ते पर है।

Related Posts