March 28, 2024 7:26 PM

Search
Close this search box.

‘कैश फॉर टिकट’ में पिट गए AAP विधायक ! दिल्ली बीजेपी के ट्विटर से शेयर किया गया VIDEO, आप भी देखें…  

नई दिल्ली: दिल्ली में नगर निगम (एमसीडी) चुनाव को लेकर सियासत गरमा गई है. भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. इतना ही नहीं बीजेपी ने आप नेताओं पर टिकट बेचने का भी आरोप लगाया है. वहीं इसी बीच आप विधायक गुलाब सिंह यादव के एक वीडियो ने हलचल मचा दी है. इस वीडियो को दिल्ली बीजेपी के ट्विटर से शेयर किया गया है. इसके साथ लिखा है कि आम आदमी पार्टी विधायक गुलाब सिंह यादव को टिकट बेचने के आरोप में आप कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ा करके पीटा. केजरीवाल जी, ऐसे ही AAP के सभी भ्रष्टाचारी विधायकों का नंबर आएगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि आप के पार्टी कार्यकर्ता अपने ही विधायक को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं. विधायक पर कोई घूंसे तो कोई गालियों की बरसात कर रहा है. हालांकि विधायक अपनी जान बचाकर भागने की कोशिश कर रहे हैं. बड़ी मुश्किल से विधायक बाहर निकलकर गली में दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं. इस पूरे मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बीजेपी ने जारी किया एक स्टिंग वीडियो

दरअसल इससे पहले बीजेपी ने एक स्टिंग वीडियो सोमवार को जारी किया, जिसमें उत्तर-पश्चिम दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की एक पूर्व कार्यकर्ता ने आप पर दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए टिकट बेचने का आरोप लगाया है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस वार्ता में स्टिंग का कथित वीडियो प्रसारित कर आरोप लगाया कि आप और इसके प्रमुख अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार में गहराई तक शामिल हैं.

टिकट के लिए 80 लाख रुपये की मांग

पात्रा ने आरोप लगाया कि आप की कार्यकर्ता बिंदु ने यह स्टिंग वीडियो बनाया है, जिनसे एमसीडी चुनाव में रोहिणी डी वार्ड से आप के टिकट के लिए 80 लाख रुपये की मांग की गई. पात्रा ने दावा किया कि वीडियो में दिख रहा है कि पूर्व कार्यकर्ता बिंदु आप के कुछ कथित नेताओं से पैसे के भुगतान को लेकर कथित रूप से बातचीत कर रही हैं. उनका दावा है कि इनमें उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा प्रभारी आर आर पठानिया और रोहिणी विधानसभा सीट के समन्वयक पुनीत गोयल शामिल हैं.

पांच सदस्यीय समिति से संबंध

बीजेपी नेता ने कहा कि पठानिया और गोयल समेत इन नेताओं के आप की उस पांच सदस्यीय समिति से संबंध है जो टिकट वितरण से जुड़ी थी. आप के मंत्री गोपाल राय, दुर्गेश पाठक, सौरभ भारद्वाज और आतिशी के साथ-साथ आदिल खान इसके सदस्य हैं. हालांकि वीडियो की प्रमाणिकता अभी सत्यापित नहीं हो सकी है.

Source : “TV9 Bharatvarsh”

Related Posts