October 18, 2024 1:58 PM

Search
Close this search box.

CCTV से सामने आ गई “रीना” की कहानी, पेशाब मे गूँथती थी आटा, नहीं मिलाती थी पानी ! किसी ने सोचा नहीं था ऐसा करेगी, 8 साल से काम कर रही नौकरानी…

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक नौकरानी की ऐसी घिनौनी करतूत का खुलासा हुआ है, जिसे सुनकर सभी हैरान हैं. नौकरानी परिवार को मूत्र से आटा गूंथकर रोटी बनाकर खिला रही थी. शक होने पर जब परिवार ने चुपके से किचन में मोबाइल रखकर वीडियो बनाया तो नौकरानी की करतूत देख सभी सदमे में आ गए. इसके बाद थाना क्रासिंग रिपब्लिक में शिकायत दर्ज करवाई गई है.

https://x.com/RajanSonkarlive/status/1846481073405911117?t=Zo9LttKvLkoJ3xc5_PBiAQ&s=1

पूरा मामला थाना क्रासिंग रिपब्लिक क्षेत्र का है. यहां रहने वाला एक परिवार लिवर की बीमारी से ग्रसित है.  जिसकी वजह से घर में खाना बनाने के लिए घरेलू सहायिका को रखा गया है. शिकायतकर्ता महिला के मुताबिक नौकरानी रीना उसके यहां 8 साल से काम कर रही हैं. 14 अक्टूबर को उन्होंने जब मोबाइल की रिकॉर्डिंग देखी तो उसमें रीना बर्तन में मूत्र कर रही है और फिर उसी से आटा गूंथकर रोटी बना रही हैं. जिसके बाद महिला ने नौकरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. अब पुलिस इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

परिवार का आरोप है कि हो सकता है रीना यह हरकत लंबे समय से करती आ रही हो. फिलहाल मुकदमा पंजीकृत करवा दिया गया है. इस मामले में एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच ने बताया कि महिला की शिकायत पर जांच की जा रही है. जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Related Posts