September 17, 2024 1:20 AM

Search
Close this search box.

यहाँ चोरों ने खुद बुला ली पुलिस ! कहा – साहब बचा लो नहीं तो मारे जाएंगे

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में बीती रात तीन चोरों को गांव वालों ने गन्ने के खेत में घेर लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी. इस बीच एक चोर ने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को बुला लिया. चोर ने कहा कि साहब हमें बचा लो, नहीं तो ये लोग मार डालेंगे. पुलिस ने किसी तरह चोरों को भीड़ से बचाया और थाने ले गई. फिलहाल, थाना भमोरा की पुलिस शिकायत दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है.

दरअसल, गौसगंज में बीती रात चोरी करने आए चोरों को ग्रामीणों ने घेर लिया. बताया जा रहा है कि जब चोरों की जान पर आफत बन आई तो एक चोर ने डायल 112 पर कॉल कर बचाने की गुहार लगाई. जानकारी मिलते ही पीआरवी के सिपाही मौके पर पहुंचे. तब तक गांव वालों ने चोरों की जमकर पिटाई कर दी.

बताया जा रहा है इस पूरे घटनाक्रम में ग्रामीणों की भीड़ देख सिपाहियों ने अलीगंज थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस फोर्स ने पहुंचकर किसी तरह चोरों को ग्रामीणों की भीड़ से छुड़ाया. इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी पिट गया. तीनों चोर दूसरे जिले के बताए गए हैं. भमोरा पुलिस तीनों चोरों को पकड़कर उनसे पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, इलाके के कई घरों से आधा दर्जन से अधिक भैंस चोरी हो गई थीं. भमोरा क्षेत्र के गांव गौसगंज में बीती रात रामसेवक पाल की भैंसें चोरी हुई थीं. रात करीब एक बजे रामसेवक की नींद खुली तो भैंस न देख उनके होश उड़ गए. उन्होंने फौरन ग्रामीणों को जगाया और लाठी-डंडे लेकर तलाश शुरू की.

इसी बीच गन्ने के खेत से कुछ आवाजें आ रही थीं, जिसपर ग्रामीणों ने खेत को घेर लिया. चोरों ने खुद को घिरता देख डायल 112 पर कॉल किया और थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही भमोरा पुलिस के साथ अलीगंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. तब तक आक्रोशित ग्रामीणों ने दो चोरों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी.

बाद में मौके पर पहुंची भमोरा पुलिस दोनों चोर को थाने ले गई, कुछ समय बाद एक चोर और पकड़ा गया. खेत में दो भैंसे बरामद हुईं हैं, जो चोरी की बताई जा रही हैं. वहीं, कटीले तार में फंसकर पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए. ग्रामीणों ने नारेबाजी भी की, वे भमोरा पुलिस के देरी से आने पर नाराजगी जता रहे थे.

Related Posts