June 17, 2024 5:45 AM

Search
Close this search box.

जानिए कौन है कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली Cisf महिला जवान कुलविंदर कौर

चंडीगढ़ : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के साथ चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी का मामला सामने आया है. बता दें, गुरुवार को कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची तो सिक्योरिटी चेक के बाद एक CISF महिला जवान ने उनको थप्पड़ मार दिया और गाली-गलौज भी किया. इस घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई.

आनन-फानन में महिला जवान को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई. उसके बाद कार्रवाई करते हुए CISF की महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया और FIR दर्ज कर ली गई. आइये जानते हैं कि यह महिला जवान कौन थी और ऐसी हरकत क्यों की.

15 सालों से है CISF में
जानकारी के मुताबिक कंगना को थप्पड़ मारने वाली 35 साल की महिला जवान का नाम कुलविंदर कौर है और वह करीब 15 सालों से CISF में नौकरी कर रही है. बता दें, महिला जवान का पति भी CISF में है. यह भी पता चला है कि कुलविंदर कौर पंजाब के कपूरथला की निवासी है. वहीं, उसका भाई किसान नेता है. वर्तमान समय में कुलविंदर कौर की पोस्टिंग चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट में सिक्योरिटी में है.

आरोपी जवान हुई सस्पेंड
इस प्रकरण के बाद कार्रवाई करते हुए CISF जवान कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है और FIR भी दर्ज कर ली गई है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसान आंदोलन को लेकर वह कंगना रनौत से काफी नाराज है.

कंगना ने दिया बयान
इस पूरे मामले पर मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने पूरी बात बताई. उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से सुरक्षित हूं. कंगना ने कहा कि मैं सिक्योरिटी चेक से आगे बढ़ रही थी कि तभी महिला जवान मेरे सामने आई और घटना को अंजाम दिया. मैंने उससे इस बारे में पूछा कि ऐसा क्यों किया उसने कहा कि मैं किसान आंदोलन का समर्थन करती हूं और आपसे नाराज हूं.