May 25, 2024 1:55 PM

Search
Close this search box.

लैंसडाउन विधायक ने दिलीप रावत ने सोशल मीडिया पर क्यों लिखा – “राम तेरी गंगा मैली हो गई पापियों के पाप धोते-धोते”, पढ़ें पूरी खबर

कोटद्वार: लैंसडाउन विधायक दिलीप रावत ने अनुकृति गुसाईं के भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। जिसमें इशारों-इशारों में ही सही लेकिन उन्होंने पार्टी नेतृत्व को भी घेरा है।

राम तेरी गंगा मैली हो गई पापियों के पाप धोते-धोते

पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत की बहू अनुकृति गुसाईं ने हाल ही में कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। जिसके बाद रविवार को उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया है। उनके बीजेपी में शामिल होने के बाद लैंसडाउन विधानसभा से विधायक दिलीप रावत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

सोशल मीडिया पर किए पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि “राम तेरी गंगा मैली हो गई पापियों के पाप धोते-धोते”। उनके इस पोस्ट को अनुकृति के बीजेपी में शामिल होने से जोड़ कर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि अनुकृति गुसाईं के बीजेपी में शामिल होने से लैंसडाउन विधायक खुश नजर नहीं आ रहे हैं। एक बार फिर उनकी नारजगी खुलकर सामने आने लगी है।

इशारों में पार्टी नेतृत्व को भी घेरा

अपने पोस्ट में लैंसडाउन विधायक दिलीप रावत ने लिखा है “राम तेरी गंगा मैली हो गई पापियों के पाप धोते-धोते”। इसके साथ ही लिखा है कि अब क्या नमामी गंगे योजना यहां भी शुरु की जाएगी या नहीं?

अपने इस पोस्ट के जरिए एक ओर जहां उन्होंने अनुकृति के भाजपा में शामिल होने पर निशाना साधा है तो वहीं दूसरी ओर इशारों-इशारों में ही सही लेकिन अपने पार्टी नेतृत्व पर भी सवाल उठाया है। उनके इस पोस्ट के बाद से राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं के बाजार गर्म हैं।

Related Posts