February 25, 2024 1:11 AM

Search
Close this search box.

चंपावत: सीएम धामी ने मॉर्निंग वॉक पर ग्रामीणों से पूछी कुशलक्षेम, कहा-स्नेह व आशीर्वाद से मन अभिभूत :video

चंपावत: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत दौरे पर हैं. सीएम पुष्कर सिंह धामी शनिवार चंपावत पहुंचे और रात्रि विश्राम किया. वहीं सीएम धामी ने मॉर्निंग वॉक के दौरान स्थानीय बच्चों और लोगों से मुलाकात कर हालचाल जाना. इस दौरान मुख्यमंत्री ने ग्राम वासियों से कुशलक्षेम जानते हुए सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं का फीडबैक लिया. इस मौके पर सीएम धामी ने कहा कि लोगों से मिले सुझाव और विशेषकर मातृशक्ति के चेहरों पर सरकार के कामकाज के प्रति दिखे संतुष्टि भाव से नई ऊर्जा प्राप्त हुई. उनसे मिले असीम स्नेह व आशीर्वाद से मन अभिभूत है.

सीएम धामी ने विकास कार्यों का लिया फीडबैक

सीएम धामी ने ‘गांव चलो अभियान’ के तहत अपने दौरे के दौरान चंपावत जिले के ठांटा गांव में टीपीएस एग्रो फैक्ट्री का निरीक्षण किया. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इस दौरान डेरी प्रोडक्ट प्रोसेसिंग यूनिट में कार्यरत स्थानीय महिलाओं के द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली. मुख्यमंत्री ने महिलाओं को पारंपरिक तरीके से धान कूटते देख अपने आप को रोक नहीं सके और खुद भी धान कूटने लगे.

सीएम धामी ने ग्रामीणों से पूछी कुशलक्षेम

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड के अम्ब्रेला ब्रांड के रूप में ‘हाउस ऑफ हिमालयाज’ की स्थापना की है जो हमारे स्थानीय उत्पादों को बेहतर प्रोसेसिंग और पैकेजिंग के साथ अंतर्राष्ट्रीय बाजार उपलब्ध कराएगा. इस अवसर पर लोगों से मिले सुझाव और विशेषकर मातृशक्ति के चेहरों पर सरकार के कामकाज के प्रति दिखे संतुष्टि भाव से नई ऊर्जा प्राप्त हुई. उनसे मिले असीम स्नेह व आशीर्वाद से मन अभिभूत है. मुख्यमंत्री ने मॉर्निंग वॉक के दौरान स्थानीय बच्चों और लोगों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल भी जाना. वहीं मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर लोग काफी खुश नजर आए.

Related Posts