June 17, 2024 7:16 AM

Search
Close this search box.

BJP ने हल्द्वानी मे किया लोकसभा सीट सम्मेलन का आयोजन, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर साधा निशाना

हल्द्वानी: साल 2024 के लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है. ऐसे में सभी राजनैतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव में जहां बीजेपी दोबारा से उत्तराखंड की पांचों सीटों पर अपना परचम लहराने की कोशिश में जुटी हुई है, वहीं सत्ता से बाहर बैठी कांग्रेस भी प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटें अपने कब्जे में करने के प्रयास में लगी है. इसी क्रम में आज 13 सितंबर को हल्द्वानी में बीजेपी ने लोकसभा सीट सम्मेलन का आयोजन किया.

बीजेपी ने लोकसभा सीट सम्मेलन में नैनीताल और उधमसिंह नगर जिले के संगठन के सभी छोटे-बड़े पदाधिकारियों के साथ-साथ विधायक और सांसद भी मौजूद रहे. इस कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, नैनीताल सांसद और केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने शिरकत की.

इस दौरान महेंद्र भट्ट और अजय भट्ट ने कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनाव सहित दूसरे चुनावों की तैयारियों में जुटी हुई है. इन कार्यक्रमों के जरिए आगे की रूपरेखा तैयार की जा रही है. लोकसभा चुनाव से जुड़े प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चा अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, सह प्रभारी, मंडल अध्यक्ष और महामंत्री के साथ विस्तार से चर्चा की जा जा रही है.

उन्होंने बताया कि संगठन का लक्ष्य मंडल स्तर के पदाधिकारियों से जमीनी फीड बैक लेकर उनकी और जनता की समस्याओं को सुनकर उसके निस्तारण पर विचार करना है. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित सेवा पखवाड़ा और दूसरे कार्यक्रमों के सफल क्रियान्वयन की योजना को अंतिम रूप देना है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहते हैं. लोकसभा चुनाव 2024 भी हमारे कार्यकर्ता पूरी तैयारी के साथ लड़ने को तैयार हैं.

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर भी सवाल खड़े किए. महेंद्र भट्ट ने कहा कि कांग्रेस भारत के नाम पर संशय भी व्यक्त कर रही है और भारत जोड़ने की बात भी कर रही है. कांग्रेस पूरी तरह के मुद्दा विहीन है. लंबे समय से राहुल गांधी के उत्तराखंड दौरे को लेकर चर्चा है, उसमें कांग्रेस जुड़ती है या टूटती है यह आने वाले समय बताएगा.