May 25, 2024 2:13 PM

Search
Close this search box.

बागेश्वर उपचुनाव: देवेंद्र यादव ने संभाली कमान, कई लोगों ने थामा कांग्रेस का दामन…

बागेश्वरः उत्तराखंड के बागेश्वर में उपचुनाव को लेकर प्रचार प्रसार जारी है. खुद कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव चुनाव की कमान संभालने बागेश्वर पहुंचे हैं. जहां वे कांग्रेस प्रत्याशी बसंत कुमार के समर्थन में जनता से वोट करने की अपील कर रहे हैं. साथ ही कार्यकर्ताओं को मजबूत करने के लिए मूल मंत्र दे रहे हैं. उनका कहना है कि देश को कांग्रेस की जरूरत है. बागेश्वर में बदलाव की लहर चल रही है. वहीं, देवेंद्र यादव की मौजूदगी में कई लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ली.

दीप पैलेस में आयोजित कार्यक्रम में ब्लॉक अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि आज देश को कांग्रेस की जरूरत है. बीजेपी की तानाशाही को खत्म करने के लिए आगे आना होगा. आज की लड़ाई न्याय और अन्याय की है. कांग्रेस की विजय को बड़ा करने के लिए आज बागेश्वर में जो बदलाव की लहर चल रही है, इसका परिणाम जल्द सामने आएगा.

देवेंद्र यादव ने दिया मूलमंत्र

देवेंद्र यादव ने कहा कि ये लड़ाई आसान नहीं है. एक-एक पल के सदुपयोग करने की जरूरत है. क्योंकि, हमारा मुकाबला ऐसे लोगो से है, जिन्होंने पूरे देश को बर्बाद करने का काम किया है. आज युवाओं के साथ जो बीजेपी की सरकार ने धोखा दिया है, उसका बदला लेना है. आज बीजेपी को इस सीट से बदलाव का संदेश देना जरूरी है. बागेश्वर की जनता की आवाज प्रदेश ही नहीं देश के हर कोने-कोने तक जाएगी.

वहीं, देवेंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज हमें अपने दुख दर्द को भूलना होगा और एक होकर एक काम में मजबूती से आगे बढ़ना होगा. आज हमें इस मौके को भुनाना होगा. यह मौका हमे आने वाले समय के नए बदलाव को सामने लाएगा. हर घर के दरवाजे को खटखटाया होगा. कांग्रेस के पक्ष में वोट मांगने के लिए आगे आना होगा. आज बीजेपी और अन्य पार्टियों से कई लोग कांग्रेस में आए है. यह एक लहर है.

यशपाल आर्य ने कही ये बात

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य का कहना है कि आज हमारी लड़ाई ऐसे लोगों से है, जो लोकतंत्र को खत्म करने पर तुले हुए हैं. बदलाव का संकल्प आज बागेश्वर की जनता ने लिया है. आज गरीबों को उनकी पुश्तैनी जमीनों से हटाया जा रहा है. उनको उनकी ही पारिवारिक जमीनों से हटाने का काम किया जा रहा है. हम धन बल ताकत अहंकार घमंड तानाशाही के खिलाफ लड़ रहे हैं. आज माहौल भी है और मौका भी. हमें एक साथ होकर ऐसी घमंडी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करना है.

क्या बोले करन माहरा?

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि अग्निपथ योजना को हटाकर पुराने स्वरूप को लाने का काम किया जाएगा. पुरानी पेंशन योजना को लागू करने का काम करेंगे. इस चुनाव से लोकसभा चुनाव के मार्ग को प्रशस्त करेंगे. आज महिलाओं पर लगातार अत्याचार हो रहे हैं. बीजेपी के अहंकार को खत्म करने के लिए हमें उन महिलाओं के हत्याओं और दुष्कर्म का बदला लेने का काम करना है.

Related Posts