October 18, 2024 12:06 PM

Search
Close this search box.

खंभे पर चढ़े लाइनमैन 40 मिनट तक मचाते रहे शोर, नीचे दहाड़ता रहा गुलदार, दोनों ने करीब से देखी मौत ! देखें Video

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में दो लाइनमैन की 40 मिनट तक सांसें अटकी रहीं। बिजली का फाल्ट ठीक करने गए दो लाइनमैन को अचानक खेत में गुलदार दिखाई दिया। इसके बाद दोनों ही आनन-फानन खंभे पर चढ़ गए लेकिन, गुलदार खंभे के आसपास घूमकर दहाड़ता रहा। वहीं, शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह गुलदार को भगाया। इसके बाद दोनों लाइनमैन खंभे से नीचे उतरे।

शादीपुर गांव का है मामला
बरूकी क्षेत्र के गांव शादीपुर में विद्युत लाइन में आए फाल्ट को ठीक करने गए दो लाइनमैन गुलदार को देखकर खंभे पर चढ़ गए। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर गुलदार को भगाया। करीब 40 मिनट बाद दोनों लाइनमैन नीचे उतरे। गांव शादीपुर के पास विद्युत लाइन में फाल्ट हो गया था। शुक्रवार की दोपहर शादीपुर विद्युत उपकेंद्र के लाइनमैन पिंटू कुमार और रिंकू सिंह विद्युत लाइन का फाल्ट तलाश करते खेतों में घूम रहे थे। शादीपुर निवासी सोमपाल सिंह के खेत में उन्हें गुलदार नजर आया। गुलदार को देखकर दोनों लाइनमैन पास में ही खड़े विद्युत खंभे पर चढ़ गए।

उन्होंने शोर मचाया तो आसपास खेतों में मौजूद किसानों के साथ ही अन्य ग्रामीण भी मौके की ओर दौड़े। इस दौरान गुलदार खंभे के आसपास चक्कर लगाता रहा। ग्रामीणों ने शोर मचाकर गुलदार को भगाया। तब कहीं जाकर लगभग 40 मिनट बाद दोनों लाइनमैन खंभे से नीचे उतरे।

 

Related Posts