April 20, 2024 4:00 PM

Search
Close this search box.

अजीबोगरीब दावा- पृथ्वी पर इंसान देखने आई थी एलियन, शख्स ने कर दिया प्रेग्नेंट, अब देगी हाईब्रीड बच्चे को जन्म!

न्यूज़ डेस्क: एल‍ियन की मौजूदगी को लेकर कई तरह के सवाल हैं. इसी बीच चीन के एक शख्‍स ने अजीबोगरीब दावा कर सनसनी मचा दी है. इसका कहना है कि कुछ साल पहले एक मह‍िला एल‍ियन धरती पर इंसान देखने के लिए आई थी. उसने इसे अगवा कर लिया. और हवा में इसके साथ फ‍िजिकल रिलेशन बनाया, जिससे एल‍ियन प्रेग्‍नेंट हो गई. और वह अब हाईब्रीड बच्‍चे को जन्‍म देने वाली है. यह शख्‍स उस बच्‍चे का इंतजार कर रहा है. इस दावे ने दुनियाभर के वैज्ञानिकों का सिर चकरा दिया है.

घटना जून 1994 की है. मेंग नाम का यह शख्‍स अपने घर में सो रहा था तभी उसने शहर की पहाड़ी पर एक झिलमिलाती रोशनी से सराबोर एक चीज देखी. जब वहां पहुंचा तो हेलीकॉप्टर का मलबा था. मेंग ने दावा किया किया कि वह देख ही रहा था कि तभी अचानक कोई चीज आकर उसके माथे पर लगी, जिससे वह बेहोश हो गया. हालांकि, द वर्ल्ड ऑफ चाइनीज की रिपोर्ट के मुताबिक-मेंग के साथ उसकी भतीजी का पत‍ि भी था. दोनों को जोर का बिजली का झटका लगा और वे होश खो बैठे. जब मेंग की आंख खुली तो उसने खुद को घर में पाया, लेकिन उसे पुरानी घटना याद नहीं थी. बाद में पता चला कि 30 लोग उसे लेकर घर पर आए थे.ये कौन थे,इसके बारे में भी पता नहीं चल पा रहा है.

10 फीट लंबी एल‍ियन के साथ फ‍िजिकल रिलेशन

मेंग ने बताया कि इस घटना के बाद सबकुछ नार्मल हो गया. लेकिन एक रात अचानक उसकी आंख खुली तो देखा कि बेड के ऊपर हवा में तैर रहा है. नीचे बेड पर उसकी पत्‍नी सो रही थी. तभी उसने एक मह‍िला एल‍ियन को देखा. करीब 10 फीट लंबी एल‍ियन, जिसकी छह उंगल‍ियां थीं. लंबे बाल थे. उसके साथ थी. एल‍ियन ने मेंग के साथ फ‍िजिकल रिलेशन बनाए. करीब 40 मिनट तक दोनों के बीच संबंध बने. और अचानक एलियन दीवार के सहारे गायब हो गई. मेंग ने बताया कि एल‍ियन के जाते ही वह अपने बेड पर आकर गिर गया.

दावा-60 साल में एल‍ियन का बेटा पैदा होगा

इसके कुछ ही दिन बाद फ‍िर उसका आमना सामना हुआ. कुछ एल‍ियन आए और उसे उठाकर अपने अंतर‍िक्ष यान में ले गए. वहां वह बात करने की कोश‍िश कर रहा था लेकिन उनके लिए बात को समझना मुश्क‍िल हो रहा था. एल‍ियन ने दावा किया कि वे शरणार्थी की तरह हैं और पहले की तरह रहना चाहते हैं. जब मेंग ने उस मह‍िला एल‍ियन के बारे में पूछा, कहा-क्‍या मैं उसे देख सकता हूं. उससे मिल सकता हूं, तो एल‍ियंस ने बताया कि अब असंभव है. 60 साल में एक दूर के ग्रह पर उसका बेटा पैदा होगा जो मेंग का ही बेटा होगा. एलियंस ने कथित तौर पर मेंग को बृहस्पति से टकराते हुए एक धूमकेतु की रिकॉर्डिंग दिखाई. आप जानकर हैरान होंगे कि सच में ऐसी घटना हुई थी.

By News18 via Dailyhunt