March 29, 2024 6:07 AM

Search
Close this search box.

सरप्राइज के बहाने पत्नी को मायके से बुलाया और गिफ्ट में दे दी मौत ! जानिए पूरा मामला

सहरसा. बिहार के सहरसा जिले से झकझोर देने वाली घटना सामने आई है जहां महिला को सरप्राइज देने का प्रलोभन देकर पति ने पत्नी को मायके से बुलाया और वहां हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पति तीस साल की पत्नी को मायके से अपने घर ले आया जहां उन्हें सरप्राइज देने की बात कही गई. लेकिन, जैसे ही महिला मायके से अपने ससुराल पहुंची वहां उसकी हत्या कर दी गई.

बताया जा रहा है कि महिला को मारने के बाद मायके वालों को तबीयत खराब होने की सूचना दी गई. बेटी के शव को देख परिजनों से बेटी के ससुराल में घर में घुसकर जमकर बवाल काटा और मारपीट और तोड़फोड़ पर उतारू हो गए. मृतक दीपा कुमारी के परिजनों ने आनन-फानन में सदर थाना की पुलिस को सूचना दी. पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच गई और दहेज लोभी पति राहुल गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, दीपा कुमारी की शादी 2 साल पूर्व राहुल गुप्ता के साथ हुई थी. शादी होने के बाद महज कुछ ही दिनों बाद महिला के साथ दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगा था. जिसके बाद महिला अपने मायके चली गई. इस बीच दहेज लोभी पति राहुल गुप्ता के दिमाग में एक ऐसा घिनौना प्लान बना जिसके बारे में आप जानकर हैरान रह जाएंगे. अपनी पत्नी को सरप्राइज देने का प्रलोभन दिया और आरोपी पति ने अपने छोटे भाई को ससुराल भेजकर पत्नी दीपा कुमारी को मायके से घर बुलवाया. लेकिन, उस महिला को क्या पता कि सरप्राइज गिफ्ट में मौत मिलेगी.

महिला के परिजनों ने सदर थाना क्षेत्र के पूरब बाजार स्थित पुरानी राइस मिल के रहने वाले आरोपी पति राहुल गुप्ता और ससुराल वालों पर दीपा का गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक दीपा कुमारी के मायकेवालों की मानें तो पहले उन्हें सरप्राइज गिफ्ट का प्रलोभन दिया. जब दीपा को मायके से अपने घर ले आया तो ससुराल वालों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया. परिजनों की मानें तो लगातार उनकी बेटी दीपा कुमारी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाता था.

Related Posts