July 21, 2024 12:33 AM

Search
Close this search box.

नोट की जगह जहरीले सांप उगलने लगा SBI का एटीएम ! निकले दस सांप के बच्चे, मच गया हड़कंप, देखें VIDEO

रामनगर: नैनीताल जिले के रामनगर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एसबीआई के एटीएम से पैसे की जगह सांप के बच्चे निकलने लगे. एटीएम से सांप निकलने से पैसे निकालने के लिए लगी लोगों की लाइन में खलबली मच गई और लोग भागने लगे.

वीडियो साभार सोशल मीडिया

सांप निकलने से मौके पर मची भगदड़

बीते सायं रामनगर में कोसी रोड पर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मेन ब्रांच के एटीएम में सांप निकलने की सूचना पर हड़कंप मच गया. एटीएम में तैनात सुरक्षा गार्ड नरेश डालाकोटी ने बताया कि कुछ लोग शाम को एटीएम से पैसे निकालने आए थे. जैसे ही एक व्यक्ति ने अपना एटीएम कार्ड मशीन में डाला तभी मशीन के निचले हिस्से में एक सांप दिखाई दिया. जिसके बाद व्यक्ति घबरा कर एटीएम से बाहर आ गया और उसने इसकी सूचना गार्ड को दी थी. जानकारी मिलने के बाद मौके पर भगदड़ मच गई.

बैंक ने कुछ देर के लिए एटीएम को किया बंद

जिसके बाद स्टेट बैंक ब्रांच के अंदर मौजूद अधिकारियों व कर्मचारियों में भी हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर सेव द स्नेक एंड वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष एवं सर्प विशेषज्ञ चंद्रसेन कश्यप मौके पर पहुंचे और उन्होंने एटीएम के अंदर जब छानबीन शुरू की तो एटीएम के अंदर सांप के बच्चे मिलने शुरू हो गए. जहां एक के बाद एक दस सांप के बच्चे निकले, जिन्हें रेस्क्यू कर सकुशल जंगल में छोड़ा गया. चंद्रसेन कश्यप ने कहा कि पकड़े गए सांप के बच्चे काफी विषैले हैं, जिन्हें रेस्क्यू कर लिया गया है. वहीं एटीएम से सांप मिलने के बाद बैंक के अधिकारियों ने किसी अनहोनी की घटना के मद्देनजर एटीएम को कुछ देर के लिए बंद कर ताला लगा दिया.

Related Posts