March 29, 2024 12:06 PM

Search
Close this search box.

अनहोनी या प्यार का खुमार? ट्यूशन पढ़ाने वाली शिक्षिका को, बाइक पर बैठाकर छात्र फरार ! पढ़ें पूरा मामला…

मुरादाबाद : 12 वीं कक्षा में पढ़ रहे दो छात्र ट्यूशन पढ़ाने वाली शिक्षिका को बाइक में बिठाकर फरार हो गए। दोनों छात्र ट्यूशन पढ़ने के लिए शिक्षिका के घर जाते थे। दो दिन पहले छात्र ट्यूशन पढ़ने के लिए गए थे। इस दौरान छात्रों ने शिक्षिका को बाहर बुलाकर बाइक में बिठाकर फरार हो गए। स्वजन पहले खोजने का प्रयास करते रहे। युवती के नहीं मिलने पर सोमवार को थाने में तहरीर देकर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। डिलारी थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर युवती की तलाश की जा रही है। मामला दो अलग-अलग समुदाय का होने के कारण गांव में तनाव का माहौल है। डिलारी थाना क्षेत्र में ठाकुरद्वारा बार्डर के पास स्थित गांव निवासी युवती बीए फाइनल की छात्रा है। पिता दरी बनाकर फेरी लगाकर बेचने का काम करते हैं। बार्डर के दूसरी ओर ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र निवासी इंटर के दो छात्र ट्यूशन पढ़ने के लिए युवती के घर आते थे। बीते चार माह से युवती उन्हें ट्यूशन पढ़ा रही थी। इसी दौरान इंटर के छात्र के साथ ही युवती का प्रेम-प्रसंग हो गया।

युवती विशेष धर्म संप्रदाय से है। आरोप है कि शनिवार को दोनो छात्र ट्यूशन पढ़ने के लिए युवती के घर गए थे। इसी दौरान युवती छात्राें के साथ बाइक में बैठकर चली गई। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। परिवार के लोगों ने युवती का पता लगाने का प्रयास किया,लेकिन कोई पता नहीं चला।

इसके बाद युवती के पिता ने डिलारी थाने जाकर दोनों छात्रों के साथ ही उनके पिता जगदीश के खिलाफ तहरीर दी। डिलारी थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर पर तीन आरोपितों के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई है। युवती की तलाश के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही युवती को बरामद किया जाएगा।

साभार – दैनिक जागरण

Related Posts