December 4, 2022 6:45 pm

मेरी ही परवरिश से मिला बल इतना, की मुझ पर ही आज़माया गया ! 4 बेटों की मारपीट की शिकायत लेकर थाने पहुंची बेबस -माँ…देखें VIDEO

मेरठ: कहते है कि बेटे मां-बाप के बुढ़ापे का सहारे होते हैं. लेकिन क्या हो अगर यही बच्चे उनके दुख का कारण बन जाए. कुछ ऐसा ही मामला मेरठ से सामने आया है. यहां 5 बेटों की मां रोती बिलखती पुलिस से इंसाफ मांगने पहुंची. आरोप है कि ढाई करोड़ के मकान के लालच में बेटों ने मां को इतना पीटा की मां चलने लायक नहीं रही. फर्श पर घिसटती बुजुर्ग किसी तरह एसएसपी दफ्तर पहुंची और बेटों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

देखें वीडियो

कोतवाली की रहने वाली हज्जन अनीसा अपने बेटों की शिकायत लेकर कप्तान ऑफिस पहुंची. कहा कि उसके शौहर का इंतकाल हो चुका है. शौहर ने ढाई करोड़ का मकान अनीसा के नाम किया है, जिसमें अनीसा अपने 5 बेटों के साथ रहती हैं. इसमें सबसे छोटा बेटा मानसिक दिव्यांग है. जबकि बड़े 4 बेटे अनीसा को मकान अपने नाम कराने का दबाव डालते हैं. जब उसने जायदाद बेटों के नाम नहीं लिखी तो बेटों ने मिलकर मारापीटा और अभद्रता की.

पीड़िता ने बताया कि, पिछले 4 साल से उसके घर में हर रोज ये ड्रामा हो रहा है. मकान नाम न लिखने पर बेटे अलग-अलग तरीके से धमकाते हैं. एक बार बड़ा बेटा घर छोड़कर किराए पर रहने चला गया. समाज में मेरी बदनामी कराता है, जिसका खुद इतना बड़ा मकान है. उसका लड़का किराए पर रहे, इसलिए मैं उसे मनाकर घरलाई. एक बेटा-बहू को तेल डालकर जलाने की धमकी देता है. कहता है बहू को जलाने का इल्जाम लगाकर जेल करा देगा. इसलिए मकान इनके नाम कर दूं. इन सबके बावजूद अपने मानसिक विक्षिप्त लड़के के साथ रहती हूं पर ये मुझे रहने नहीं दे रहे.

Source : “ETV Bharat हिंदी”  

Related Posts