March 29, 2024 11:43 AM

Search
Close this search box.

एयर प्रेशर पाइप से दोस्त ने भर दी ऐसी जगह हवा, की फट गईं आंते, दोस्त ने दोस्त को मज़ाक मे दे दी दर्दनाक मौत !

कानपुर: कानपुर देहात के रनियां स्थित एक फैक्ट्री में कार्यरत कर्मचारी के साथी ने शुक्रवार को मजाक में एयर प्रेशर पाइप से उसके प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी। हालत बिगड़ने पर स्वजन ने उन्हें काकादेव के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां देर रात उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। स्वजन ने साथी कर्मचारी पर हत्या का आरोप लगाया देर शाम पोस्टमार्टम में आंतरिक रक्तस्राव से मौत की पुष्टि हुई है। नौबस्ता के आवास विकास हंसपुरम निवासी 47 वर्षीय दयाशंकर दुबे कानपुर देहात की रनियां स्थित एक फैक्ट्री में पिछले 15 सालों से काम कर रहे थे। परिवार में पत्नी नीलम और दो बेटे दीपक और हर्षित हैं। स्वजन का आरोप है कि शुक्रवार को मजाक में दयाशंकर के साथी ने फैक्ट्री में धूल साफ करने वाले एयर प्रेशर पाइप से उनके प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी जिससे उनकी हालत बिगड़ गयी।

इस बात की जानकारी पाकर स्वजन मौके पर पहुंचे और उन्हें लाकर काकादेव स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां देर रात दयाशंकर को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। स्वजन ने फैक्ट्री में काम करने वाले साथी कर्मचारी पर हत्या का आरोप लगाते हुए रनियां थाने में तहरीर दी। शुक्रवार देर शाम हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आंतरिक रक्तस्राव से मौत की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि हवा के तेज प्रेशर से आंते फट गयी और इससे मौत हो गयी। रनियां थाना प्रभारी अतुल गौतम ने बताया कि स्वजन ने तहरीर दी है आरोपित कर्मचारी को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है।

स्वजन का कहना है कि साथी कर्मचारी के एक मजाक ने दयाशंकर की जान ले ली। वह परिवार के एक मात्र कमाने वाले थे परिवार में दो बेटे 14 वर्षीय दीपक और 12 वर्षीय हर्षित हैं। ऐसे में परिवार का गुजारा कैसे होगा बच्चों के सर से पिता का साया भी छिन गया।

Related Posts