April 19, 2024 10:19 AM

Search
Close this search box.

बदरीनाथ धाम से शुरू हुई कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा, यात्रा के पहले दिन अंकिता भंडारी हत्याकांड के सवालों को उठाया जाएगा…

चमोली: भगवान बदरीनाथ के दर्शन पूजन कर कांग्रेस ने बदरीनाथ धाम के पास स्थित सीमांत गांव माणा से भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत कर दी है. सुबह 8:00 बजे कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं ने बदरीनाथ जी के दर्शन किए और उसके बाद यात्रा की तैयारी शुरू की. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य  भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए. भारत जोड़ो यात्रा का उत्तराखंड में शुभारंभ बदरीनाथ धाम के दर्शन आशीर्वाद के साथ किया गया है. यात्रा के पहले दिन की शुरुआत प्रदेश की अंकिता भंडारी को समर्पित कर हत्याकांड के मूल प्रश्नों के साथ मुद्दा जनता के बीच में उठाया जाएगा.

बता दें कि बदरीनाथ धाम के पास स्थित माणा गांव से आज शुरू हुई यात्रा पांडुकेश्वर, गोविंदघाट से होते हुए पीपलकोटी, चमोली, गोपेश्वर सहित जनपद के अलग अलग हिस्सों में चलेगी. बदरीनाथ धाम के माणा गांव से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, बदरीनाथ विधायक राजेंद्र भंडारी, रुद्रप्रयाग के पूर्व विधायक मनोज रावत सहित कई कांग्रेसी नेता शामिल हैं. यह यात्रा शहरी क्षेत्रों में पैदल व अन्य क्षेत्रों में गाड़ी से चलेगी.

गौर हो कि 7 नवंबर यानी आज से प्रदेश कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा शुरू हो गई है. यात्रा की शुरुआत चमोली बदरीनाथ धाम के पास स्थित माणा गांव से की गई. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा इस यात्रा के माध्यम से उत्तराखंड के लोगों को बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, लॉ एंड आर्डर, भर्ती घोटालों के बारे में बताएंगे.